Justbundelkhand
राजनीति

लखनऊ पूर्वी सीट पर इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में आम आदमी पार्टी ने की बैठक

लखनऊ। आम आदमी पार्टी लखनऊ द्वारा प्रदेश कार्यालय गोमती नगर में एक बैठक आहूत की गई, जिसमें इंडिया गठबंधन के कांग्रेस पार्टी से उम्मीदवार मुकेश सिंह चौहान ने शिरकत की। आम आदमी पार्टी लखनऊ इकाई के समस्त पदाधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक में लखनऊ जिला अध्यक्ष पंडित शेखर दीक्षित ने कहा कि देश में तानाशाही का माहौल है और लोकतंत्र को कुचलने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है। आज भी लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं और मौजूदा सत्ताधारी दल बड़ी-बड़ी बातें करने में व्यस्त है। उसके लिए आवश्यक है कि इस उपचुनाव में पूर्वी विधानसभा से उम्मीदवार मुकेश सिंह चौहान के पक्ष में समर्थन व मतदान कर उनको विजयी बनाएं।  

आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय पर बैठक में पहुंचे इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार मुकेश सिंह चौहान ने संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि प्रदेश और देश में इस वक्त तानाशाही का माहौल है, महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है, युवा किसान और नौजवान परेशान है। इसके अतिरिक्त तमाम ऐसी चुनौतियां हैं, जिनसे आम जनता त्रस्त है। आप सभी के सहयोग से ही परिवर्तन संभव है और अब तक संपूर्ण विधानसभा क्षेत्र से बहुत अच्छा सहयोग मिल रहा है। साथ हो उन्होंने उपस्थित सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता साथियों का आभार प्रकट किया और यह भी कहा कि आपका यह भाई विपरीत परिस्थितियों में भी आपके साथ सदैव खड़ा रहेगा। 

उक्त बैठक में लखनऊ जिला महासचिव डॉ. सैयद फखरुल इमाम, पूर्वी विधानसभा अध्यक्ष नीरा सक्सेना, बीकेटी विधानसभा अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह, अनुराग मेहरोत्रा, ज्ञानेंद्र प्रकाश वर्मा, रेखा चतुर्वेदी, ज्ञान सिंह कुशवाहा, सुभाषिनी मिश्रा, रानी कुमारी, प्रियंका श्रीवास्तव, मुकेश शुक्ला, अंकित परिहार, अनिल जैन ‘गिरीश’, धीरज शर्मा, कायनात सिद्दीकी, नीरज गुप्ता, साहिल अंसारी, बृजेश शर्मा और नीरज जनशब्द समेत अन्य लोग मौजूद रहे। 

Related posts

झांसी के क्राफ्ट मेला मैदान पर जनसभा करेंगे सीएम योगी, चुनावी अभियान को देंगे धार

Just Bundelkhand

देश के 124 में से 123 एयरपोर्ट घाटे में, भारतीय युवा कांग्रेस की आरटीआई से खुलासा

Just Bundelkhand

झांसी के इस गांव में न गौशाला का हुआ निर्माण, न किसानों को मिला मुआवजा, किसान कांग्रेस की पंचायत में खुली पोल

Just Bundelkhand

Leave a Comment