Justbundelkhand
अपराध

विरोधियों को मर्डर के केस में फंसाने के लिए कर दिया अपनी सास का कत्ल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

झांसी। बरुआसागर थानाक्षेत्र के ग्राम जरबो में रंजिश और मुकदमे का बदला लेने के मकसद से एक शख्स ने अपनी ही सास का कत्ल कर दिया और विरोधियों पर हत्या का केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर जब मामले की पड़ताल शुरू की तो पूरी कहानी खुलकर सामने आ गई। पुलिस ने मृतका के दामाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दिनांक 28 नवंबर को बरुआसागर थानाक्षेत्र के जरबो गांव में 75 वर्षीय महिला रजबू की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गयी थी। रजबू के नाती अवधेश ने तहरीर देकर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया था। पुलिस ने अवधेश की तहरीर पर वीरन, दशरथ, दुर्गा और रघुनंदन पर हत्या की धारा में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

पुलिस को प्रथम दृष्टया यह संदेह हुआ कि मृतका के दामाद और अवधेश के पिता रगुंथे ने इस घटना को अंजाम दिया है। सबूत जुटाने के बाद कड़ाई से पूछताछ में आरोपी रगुंथे ने स्वीकार कर लिया कि उसने ही जरबू की हत्या की है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि वर्ष 2022 में दुर्गा व अन्य लोगों ने रगुंथे के परिवार के लोगों पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया गया था और इसमें रगुंथे के परिवार के लोग जेल गए थे। उसी प्रतिक्रिया में रगुंथे ने अपनी सास की हत्या कर विपक्षियों को हत्या के मुकदमे में फंसाने के लिए केस पंजीकृत कराया था। पुलिस ने विवेचना करते हुए सही मुल्जिम को जेल भेजने का काम किया है।

Related posts

पुष्पेंद्र एनकाउंटर केस को चार वर्ष पूरे, मृतक के परिजनों को कार्रवाई का इंतजार, पत्नी कर चुकी खुदकुशी

Just Bundelkhand

असद एनकाउंटर से जुड़े 12 बिंदुओं पर उठे सवाल, एनएचआरसी से की गई शिकायत

Just Bundelkhand

झांसी के एसएसपी राजेश एस ने मातहत अफसरों के साथ मोठ में किया पैदल गश्त

Just Bundelkhand

Leave a Comment