Justbundelkhand
मनोरंजन

गुठली लड्डू 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में, झांसी के आरिफ ने निभाया है मुख्य खलनायक का किरदार

झांसी। फिल्म गुठली लड्डू 13 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। झांसी के आरिफ शहडोली ने इसमें मुख्य खलनायक की भूमिका निभाई है। गुरुवार को अभिनेता आरिफ शहडोली फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में बुंदेलखंड विश्वविद्यालय पहुंचे और जनसंचार एवं पत्रकारिता विभाग में विद्यार्थियों से संवाद किया। 

आरिफ शहडोली ने पत्रकारिता के विद्यार्थियों से अपने अनुभव साझा किये। फिल्म गुठली लड्डू के विषय में जानकारी देने के साथ उन्होंने छात्रों को फिल्म निर्माण की प्रमुख प्रक्रियाओं के बारे में अवगत कराया। उन्होंने कहा कि पत्रकारिता के छात्रों के लिए फिल्म जगत में अनेक अवसर है। आज का अनुभव  ही कल आपके काम आयेगा। 

उन्होंने बताया कि फिल्म गुठली लडडू में अभिनेता संजय मिश्रा के साथ दिखाई देंगें। फिल्म “गुठली लड्डू” भेदभाव जैसे गंभीर सामाजिक मुद्दे के साथ शिक्षा के अधिकार की बात करती हैं। फिल्म में अभिनेता संजय मिश्रा स्कूल के प्रिंसिपल की भूमिका के किरदार में नज़र आएंगे जो गुठली के शिक्षा के अधिकार की लड़ाई का  मुख्य नायक हैं। 

इस फिल्म में खलनायक की भूमिका में आरिफ शहडोली हैं। फिल्म का निर्माण यूवी फिल्म्स के अंतर्गत निर्माता प्रदीप रंगवानी ने और निर्देशन इशरत आर खान ने किया है। विद्यार्थियों से आरिफ के संवाद के दौरान डॉ कौशल त्रिपाठी, डॉ मुहम्मद नईम, रंगकर्मी रामकुमार वर्मा, उमेश शुक्ला, डॉ राघवेंद्र दीक्षित, अतीत विजय उपस्थित रहे।

Related posts

विश्व रंगमंच दिवस पर मोहन राकेश के नाटक ‘आधे-अधूरे’ का अभ्यास मंचन बुंदेलखंड नाट्य कला केंद्र सभागार में

Just Bundelkhand

उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी ने ठुमरी साम्राज्ञी गिरिजा देवी को झांसी में दी संगीतमयी पुष्पांजलि

Just Bundelkhand

अमित मुरारी नाटक की दुनिया में मचा रहे धमाल, अमेरिका-दुबई सहित कई देशों में कर चुके मुगल-ए-आजम शो

Just Bundelkhand

Leave a Comment